Wednesday 1 June 2016

मशहूर कॉमेडियन एक्टर रज्जाक खान को दिल का दौरा पड़ने से निधन

मशहूर कॉमेडियन एक्टर रज्जाक खान का दिल का दौरा पड़ने से निधन

बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन एक्टर रजाक खान का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. उन्होंने बुधवार दोपहर आखिरी सांस ली. रजाक खान ने अपनी बेमिसाल अदाकारी और कॉमेडी के नए तर्ज़ और अंदाज़ से बॉलीवुड की अनेक फिल्मों में चार चांद लगाए. रजाक खान ने हैलो ब्रदर, हंगामा और हेरा फेरी सहित कई सुपरहिट फिल्मों में एक बेहतरीन कॉमेडियन की अमिट छाप छोड़ी.
बॉलीवुड उन्हें एक बेहतरीन अभिनेता, शानदार कॉमेडियन के तौर पर जानता हैं, लेकिन उन्हें जानने वाले गोल्डेन भाई के नाम से जानते हैं.
रज्जाक खान के दोस्त एक्टर शहजाद खान ने सोशल मीडिया पर उनकी मौत की खबर दी. रज्जाक खान की एक फोटो शेयर करते हुए शहजाद खान ने लिखा, “कार्डियक अरेस्ट के चलते मैंने अपने बड़े भाई रज्जाक को खो दिया है. उनके लिए प्रार्थना करें.”
कौन थे रज्जाक खान?
साल 1993 से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले रज्जाक भाई अपने मरते दम तक फिल्मों में सक्रिय रहे.  साल 1999 में आई फिल्म बादशाह में अपने रोल मानिकचंद से सुर्खियों में आए. रज्जाक खान ने 1993 में फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. ये फिल्म दर्शकों ने काफी पसंद की थी जिसमें श्रीदेवी और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में थे.

No comments: